छत्तीसगढ़ी फिल्म ले चलहुं अपन दुवारी में बलरामपुर के मृत्युंजय सिंह निर्देशन की भूमिका निभा रहे है….

0
145

छत्तीसगढ़ में पॉपकॉर्न प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही छत्तीसगढ़ी फिल्म ले चलहुं अपन दुवारी में बलरामपुर के मृत्युंजय सिंह निर्देशन की भूमिका निभा रहे है जो जिले के लिए अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है छत्तीसगढ़ के सुदूर अंचल नक्सल प्रभावित जिले से होने के बाद भी मृत्युंजय राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान निर्देशक के रूप में बना पाए है
ये एक बड़ी उपलब्धि है इनके इस उपलब्धि से जिले सहित छत्तीसगढ़ के लोग गौरांवित महसूस कर रह है इनके आने वाली फिल्म जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

डायरेक्टर मृत्युंजय सिंह के डायरेक्शन में बन रही फिल्म में हीरो का रोल शील वर्मा कर रहे हैं वहीं पूजा शर्मा इस फिल्म में हीरोइन का रोल अदा कर रही हैं छत्तीसगढ़ी सांग ‘मोहनी’ में भी पूजा शर्मा का मुख्य रूप से अभिनय रहा है यह सॉन्ग छत्तीसगढ़ ही नहीं पूरे देश में धूम मचा रहा है बालीवुड सहित हर राज्य में इस गाने की धूम मची हुई है। इस गाने की गायिका, संगीत निर्देशक, गीतकार मोनिका वर्मा भी इस फिल्म में काम कर रही हैं ।

डायरेक्टर मृत्युंजय सिंह ने बताया कि फिल्म देश प्रेम की भावना से ओतप्रोत छत्तीसगढ़ की ग्रामीण पृष्ठभूमि पर बनाई गई है फिल्म के निर्माण से जुड़े सभी लोगों ने भरपूर मेहनत की है फिल्म निर्माण से जुड़ी टेक्निकल टीम मुंबई से आई है इसके निर्माण में आधुनिक तकनीकों का इस्तमाल किया गया है।

इस फिल्म के निर्माता देवनारायण साहू एवं यू के साहू हैं फिल्म में राइटर का काम कौंसटेन साहू और मृत्युंजय सिंह ने किया है DOP का काम आरुषि बागेश्वर सहित साहेब दास मानिकपुरी ने अभिनय किया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here